Thursday, March 19, 2015

[Mahagunpuram] Re: यह एक कोशिश मात्र है । [1 Attachment]

[Attachment(s) from Gaurav Dwivedi included below]

सेवा मे , AOA तकनीक टीम

आज हम सभी व्यक्ति ज्यादातर आधुनिक फ़ोन और इंटरनेट का उपयोग बहुतायत मे करते है ।

अगर हम सभी को हमारे पुरम का कोई एप्लीकेशन/पोर्टल मिले , जिसके माध्यम से हम सभी को अपनी समस्या और शिकायतों को अपने विचारो और फ़ोटो आदि के साथ दर्ज कराने की सुविधा 24*7 मिले और जानकारी हेतु शिकायत क्रमांक भी ऑनलाइन ही उपलब्ध हो ।

यदि शिकायत 24/48 घंटे मे दूर न हो तो वह हमारे AOA के अधिकारियो को एक "SMS" द्वारा आगे की कार्यवाही के लिये स्वचालित रूप से सूचित कर सके।

इस के माद्यम से हम लोग अपने बिजली/सोसाइटी चार्जेज के रिचार्ज की सुविधा भी 24*7 पाने मे समर्थ हो सकते है और CSK कार्यालय भी जाने की आवश्यकता नही होगी। जो निवासी पुरम मे नही रहते है उनको भी बार बार सोसाइटी चार्ज के लिए परेशान नही होना पड़ेगा ।

इसके माद्यम से कोई भी CSK का व्यक्ति शिकायत के बाद किसी भी स्थिति मे हम सभी को गुमराह भी नही कर सकेगा और न ही कोई कर्मचारी गलत हस्ताक्षर की हुई पर्ची को जमा कर सकेगा ।इससे पेपर की बचत भी होगी एवं समस्याओ के स्टेटस से हम सभी सदैव अवगत भी रहेंगे ।

इसी प्रकार कई और सुविधाये भी इसी एप्लीकेशन मे जोड़ी जा सकती है जैसे किसी मुद्दे पर लोगों की राय ,हिसाबकिताब का लेखा जोखा और सुचना का अधिकार इत्यादि ।

अंत मे AOA पदाधिकारियो से निवेदन करूँगा कृपया संलग्न किये हुए दस्तावेज (First Proposal Cut) का सही प्रकार से परीक्षण करने के पश्चात आगे की कारवाही करने की कृपा करें, सुझावों के बाद अवश्यक्तानुसार बदलाव भी किया जा सकता है। धन्यवाद

Regards

Gaurav Dwivedi

Mob : +91 9711166769


Supported by : Mr. Mahander Saxena , Ex- President MP-AOA



__._,_.___

Attachment(s) from Gaurav Dwivedi | View attachments on the web

1 of 1 File(s)


Posted by: Gaurav Dwivedi <ergauravdwivedi@gmail.com>


-------------AAAAAAAAAAA-----------------------





__,_._,___

No comments: