Sunday, October 11, 2020

[Mahagunpuram] Re: Regarding Flat number Kaveri 1466



श्री योगेंद्र जी,

नमस्कार!!

मैंने अपना मैसेज ग्रुप में डाला था किसी इंडिविजुअल को मैसेज नहीं भेजा था । मैं नहीं जानता था कि  आपका ईमेल आईडी ग्रुप में शामिल नहीं है। मैंने जो भी लिखा है बिल्कुल सच लिखा है। हालाँकि किसी भी तरह  फिर से विस्तार में नहीं जाना चाहता ।  वास्तव में मैं किसी को आहत करना नहीं चाहता इस मुद्दे को सौहार्दपूर्ण तरीके से निपटाना चाहता हूं क्योंकि मैं भी एक जिम्मेदार नागरिक हूं  और यही  मैं दूसरों से आशा करता हूं कृपा करके निम्नलिखित बातों पर स्पष्टीकरण देकर मदद कीजिए। 
1. आपने लिखा है 50% कराया अक्टूबर में मिल जाएगा किस डेट को मिल जाएगा। 
2.शेष 50%  फ्लैट खाली होने से पहले किस डेट को मिलेगा।
3. मेरा फ्लैट खाली नवंबर महीने की किस तारीख को हो जाएगा 

भवदीय
बाबू राम भारद्वाज 
फ्लैट नं 1466
कावेरी टावर






On Sunday, October 11, 2020, 12:56:07 PM GMT+5:30, yogendra chaudhary <yogendrachaudhary1300@gmail.com> wrote:



---------- Forwarded message ---------
From: yogendra chaudhary <yogendrachaudhary1300@gmail.com>
Date: Sun, 11 Oct 2020, 12:49 pm
Subject: Regarding Flat number Kaveri 1466
To: <MahagunpuramRWA@yahoogroups.com>
Cc: <puramphase2buyerassociation@gmail.com>, <mahagunpuramrwa@yahoogroups.com>, <Mahagunpuram2-forum@apartmentadda.com>


सभी सम्मानित निवासियों एवं
बाबूराम जी नमस्कार

आपका यह ईमेल जो कि आपने मुझे न भेजकर बाकी सभी सोसाइटी निवासियों को भेजा है, जो कि आपके फ्लैट न 1466 कावेरी टावर के संबंध में है। उसमें आपने  अपनी परेशानी लिखी है। 
बाबूराम जी मैंने AoA में एक जिम्मेदार पद पर होने नाते व एक सोसाइटी का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपकी परेशानी सुनकर व समझकर आपके व आपके किराएदार के बीच मध्यस्ता के लिए तैयार हो गया जबकि इससे पहले न आपसे मेरी कभी बात हुई व न ही कभी कोई मुलाकात हुई। 
आप सभी लोगो के आग्रह पर AoA पदाधिकारी होने के नाते  आप लोगो से क्लब में प्रथम बार मीटिंग की।  मीटिंग के दौरान ही मैने आपके किराएदार रोहित यादव से भी बात की। मीटिंग में दोनों पक्षों से बात करने पर सहमति बनी कि नवंबर के अंत तक रोहित फ्लैट खाली करेगा।  बकाया किराया 50% अक्टूबर में व बाकी खाली करने के वक़्त देने की बात दोनो पक्षों का तय हुई थी।

में आप सभी को अवगत कराना चाहता हूँ कि गत 2 से 3 वर्ष में हमने करीब 15 फ्लैट जिन पर फ्लैट ओनर व किरायेदार का डिस्प्यूट किसी कारण से चल रहा था हमने मध्यस्ता करके उन फ्लैटों को खाली कराया है। 
हमारे बार बार चेतावनी देने के बावजूद व आगाह करने के बावजूद भी फ्लैट ओनर जबदस्ती बिना किरायेदार की जांच पड़ताल किये बिना अपना फ्लैट जल्दबाजी में किराए पर दे देते है। हम रोकने की कोशिश करते है तो हमारे साथ ही दुर्व्यवहार किया जाता है।  जब कोई प्रॉब्लम होती है तो हमारे पास आते है। हम जिम्मेदार होने के नाते कोशिश करते है कि सोसाइटी में इस तरह की समस्याएं मिल बैठकर समाप्त करा दी जाए। 
यही इस फ्लैट में हुआ है। 
इस मे मेरी गलती ये हुई है कि इस मुद्दे को भी हमने मध्यस्ता करके सौहार्दपूर्ण तरीके से समाप्त कराने का प्रयास किया है व अभी भी हमारा प्रयास निरंतर जारी है।

दोनो पक्षों की सहमति बनी हुई है व इस सहमति में अभी समय बाकी है। अभी भी हमारा प्रयास है कि इसको सही तरीके से हल कराया जाए। 

लेकिन इस ईमेल में जिस तरीके से मेरा नाम इस्तेमाल किया गया है वह कतई सही नही है। में व्यक्तिगत रूप से इससे बहुत आहत हुआ हुँ।  इस मामले में मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है। लेकिन में अभी भी अपना पूर्ण प्रयास कर रहा हूँ कि समय रहते आपका फ्लैट खाली करा के आपके सुपुर्द कर दिया जाए। 

धन्यवाद
योगेंद्र चौधरी
टीम AoA


__._,_.___

Posted by: Babu ram Bhardwaj <baburambhardwaj@yahoo.com>


-------------AAAAAAAAAAA-----------------------





__,_._,___

2 comments:

Sanket Singh said...

You can't find many projects like mahagun puram in ghaziabad.

sell property online

Ridzi Arora said...

I appreciate your Hard work. Looking forward for more blogs from you.