Saturday, October 10, 2020

Re: [Mahagunpuram] जरूरी सूचना और सहयोग की अपील



बाबूलाल जी आपकी समस्या पढ़कर पता चली आपको अपने पैसे लेने का पूरा हक है हम अपनी तरफ से एक कोशिश कर रहे हैं भगवान करे आप की समस्या जल्द से जल्द दूर हो

On Sat, Oct 10, 2020, 21:29 Ayush Chitransh chitransh.ayush@gmail.com [MahagunpuramRWA] <MahagunpuramRWA@yahoogroups.com> wrote:
 

Bhardwaj ji,
Kindly go ahead with legal action and proceedings. 
Will join you as required.
Best wishes
Ayush Chitransh
88001 22238


On Sat, 10 Oct 2020 at 9:20 PM, Karan karan.vision@gmail.com [MahagunpuramRWA] <MahagunpuramRWA@yahoogroups.com> wrote:















 









Sorry to hear,With you for any support.
I am surprised why maintenance is not stopping electricity in the owner's direction.
Then why are owners even paying Maintenance charges for flats??
I would advise you to highlight the case on all Mahagun group chat groups and other mediums


On Sat, 10 Oct 2020 at 19:29, mamta vashishtha mamtavashishtha@yahoo.com [MahagunpuramRWA] <MahagunpuramRWA@yahoogroups.com> wrote:






























 



















Omg 

I hope you succeed in your fight against these criminals.
May god bless you with courage and strength.
Regards
Dr Mamta Vashishtha


On Sat, 10 Oct 2020 at 17:51, sunil_tellsus@yahoo.com [MahagunpuramRWA]


 



















This is scary. I hope you get you flat and remaining dues back soon.


Thanks


Sent from my iPhone

On Oct 10, 2020, at 4:56 AM, Babu ram Bhardwaj baburambhardwaj@yahoo.com [MahagunpuramRWA] <MahagunpuramRWA@yahoogroups.com> wrote:































 













नमस्कार साथियों,





मेरा नाम बाबू

राम भारद्वाज
है। मैं पिचोलिया गांव

डिस्ट्रिक्ट करनाल का स्थाई निवासी हूं ।मेरा महागुणपुरम कावेरी टावर में 1466 नंबर

फ्लैट है ।
मुझे यह अत्यंत दुख के

साथ कहना पड़ रहा है कि मेरे फ्लैट पर रोहित यादव मोबाइल नंबर 93115 08383 ने कब्जा

कर लिया है। कब्जा मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मुझे जनवरी 2020 से अब तक (10 महीने)

₹1 भी किराए के रूप में नहीं मिला है और ना ही रोहित यादव फ्लैट खाली करने की कोई तारीख

बता रहे हैं।





 





मेरा यह फ्लैट श्री अनुराग

जो प्रॉपर्टी ब्रोकर है के द्वारा किराए पर चढ़ाया गया था जब मैं उनसे इस बारे में

बात करता हूं तो कहते हैं कि मैं तुम्हारी कुछ मदद नहीं कर सकता क्योंकि यह फ्लैट मैंने

श्री योगेंद्र चौधरी जो महागुणपुरम सोसाइटी के प्रधान हैं,
उनके कहने पर रोहित यादव को किराए पर दिया था।





18 सितंबर 2020 को मैं

अपने पांच मित्रों सहित रोहित यादव और योगेंद्र चौधरी को मिलने के लिए महागुणपुरम सोसाइटी

में आया लेकिन रोहित यादव जानबूझकर छिप गया और फिर मैंने अपने मित्रों सहित श्री योगेंद्र

चौधरी से मुलाकात की।श्री योगेंद्र चौधरी मेरे फ्लैट के प्रॉब्लम के बारे में पहले

से ही जानते थे और उन्होंने हमारी पहुंचते ही कहा कि फ्लैट किसका है मैंने कहा सर मेरा

है।फिर उन्होंने कहा कि तुम चिंता मत करो मैं तुम्हारा पाई पाई चुकता करवा दूंगा और

फ्लैट भी खाली करवा दूंगा।उन्होंने आश्वासन दिया कि 5 अक्टूबर 2020 तक रेंट का हाफ

पेमेंट करवा दूंगा और 20 अक्टूबर 2020 तक बाकी बचा हुआ 50% आपको मिल जाएगा और फ्लैट

नवंबर अंत तक आपका फ्लैट खाली हो जाएगा।और फिर श्री योगेंद्र ने आगे कहा कि अगर आपको

यह स्टेटमेंट लिखित में भी चाहिए तो मैं अनुराग के हाथों एक-दो दिन में व्हाट्सएप करवा

दूंगा। और उन्होंने कहा कि तुम निश्चिंत होकर घर जाओ ।इस मीटिंग में मेरे पांच मित्रों

के अलावा श्री अनुराग (प्रॉपर्टी ब्रोकर) भी मौजूद थे।मेरे पांच मित्रों के नाम इस

प्रकार है: 1)श्री गजराज सिंह 2)
श्री

विकास आहूजा 3) श्री पुनीत शुक्ला 4) श्री संदीप कुमार & 5) श्री सुमित कुमार

(पुलिस) ।





मुझे अत्यंत दुख के साथ

कहना पड़ रहा है कि अब
श्री योगेंद्र

चौधरी अपने वादे, अपने दिए हुए आश्वासन से मुकर गए । और कह रहे हैं कि आप खुद ही अपना

प्रॉब्लम हैंडल करो हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है ।





मेंटेनेंस मैनेजमेंट

भी फ्लैट के कब्जे में रोहित यादव के साथ मिला हुआ है क्योंकि ना तो मुझे मेरे फ्लैट

की ओवरड्यू पेमेंट के बारे में पता चलता है और ना ही मेरे को टाइम टू टाइम कोई इंफॉर्मेशन

शेयर किए जाते हैं यहां तक कि मेरे फ्लैट का 18000 से 20000 तक का मेंटेनेंस ओवरड्यू

खड़ा होने के बावजूद भी मेरे फ्लैट का बिजली का कनेक्शन नहीं काटा गया ।क्योंकि मुझे

अब तक इनकी तरफ से कोई भी सहयोग नहीं मिला इसलिए मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा

रहा हूं और अगर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है तो इसके जिम्मेदार यह लोग होंगे ।


यह पत्र मैं इसलिए सार्वजनिक कर रहा हूं

ताकि आगे किसी भाई बहन के साथ ऐसी घटना ना घटे और मैं आप सब से सहयोग और इंसाफ की अपेक्षा

रखता हूं ।





 





                                                           

भवदीय,
                                                      बाबू राम भारद्वाज




                                                       फ्लैट नं 1466





                                                       कावेरी टावर





                                                      मो

नंबर :7015928822












































































































--
Thanks & Regards,
Ayush Chitransh
88001 22238



__._,_.___

Posted by: Harish Kant Sharma <harishkantsharma699304@gmail.com>


-------------AAAAAAAAAAA-----------------------





__,_._,___

1 comment:

Ridzi Arora said...

Thanks for sharing this story with us. Find More